कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा-10 साल में मोदी जी ने देश के अंदर हर क्षेत्र में परिवर्तन लाने का किया काम

जोधपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को राजस्थान के जोधपुर में शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले और दूसरे चरण में राजस्थान की जनता को मतदान करना है और आप सभी को राजस्थान की जनता के पास नरेंद्र मोदी जी का महान भारत की रचना का संदेश लेकर जाना है।

पढ़ें :- GST Collection : वित्तीय वर्ष 2023-24 में कुल 20.14 लाख करोड़ रुपये का जीएसटी संग्रह, सालाना 11.5 फीसदी बढ़ा

उन्होंने कहा, इस लोकसभा चुनाव में हमारे नेता नरेंद्र मोदी जी ने हमारे सामने 400 पार का लक्ष्य रखा है। 400 से ज्यादा सीटें NDA जीतेगा और 370 से ज्यादा सीटें भाजपा जीतेगी। साथ ही कहा, भाजपा ऐसी पार्टी है, जिस में चुनाव नेताओं के दम पर नहीं बल्कि बूथ के कार्यकर्ताओं के दम पर जीते जाते हैं। नरेन्द्र मोदी जी ने दुनिया में देश का झंडा बुलंद करने का काम किया है। इससे समग्र देश की जनता मोदी जी को तीसरी बार चुनकर प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार बैठी है।

इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, 10 साल पहले देश में UPA की सरकार थी और देश के भविष्य को सोनिया-मनमोहन ने अंधकारमय बना दिया था। 2014 में देश और राजस्थान की जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम किया और 10 साल में मोदी जी ने देश के अंदर हर क्षेत्र में परिवर्तन लाने का काम किया है।

साथ ही कहा, हमने इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए ढेर सारे काम किए हैं। 10 साल में हर सप्ताह 1 नई यूनिवर्सिटी खोलने का काम मोदी जी ने किया है। हर दिन 37 स्टार्टअप रजिस्टर्ड करने का काम मोदी जी ने किया है। भारत में हर दिन 16 हजार करोड़ रुपये के UPI ट्रांजेक्शन होते हैं। भारत में हर दिन 14 किमी रोड बनती है। भारत में हर दिन गैस के 50 हजार कनेक्शन देने का काम मोदी जी ने किया है। हर सेकंड एक घर को नल का कनेक्शन देने का काम भी मोदी जी और भाजपा ने किया है।

पढ़ें :- जो नियम कांग्रेस पर लागू किया जा रहा, वही BJP पर क्यों नहीं लागू होता? इनकम टैक्स की नोटिस पर प्रियंका गांधी का निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 150 साल पुराने अंग्रेजों के कानून को हमने बदला। 100 साल पुरानी पार्लियामेंट बदली। नक्सलवाद, आतंकवाद और उग्रवाद को उखाड़ फेंकने का काम किया है। साथ ही कहा, 2014 में 55% वोट के साथ 25 की 25 सीटें राजस्थान की जनता ने मोदी जी को दी थी। 2019 में वोट बढ़कर 61% हुआ और फिर सभी 25 सीटें भाजपा को मिली। अब मोदी जी फिर से आए हैं, इस बार 70% वोट के साथ 25 की 25 सीटें जीतकर हैट्रिक लगानी है।

Read More at hindi.pardaphash.com