क्या बनेगा जब वी मेट और लव आज कल का सीक्वल

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. फिल्म में मुख्य किरदार दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा है. मूवी सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इम्तियाज अपनी फिल्मों के कहानी के लिए जाने जाते है. उनकी मूवीज की स्टोरी सबसे अलग और हटकर होती है, जो दर्शकों के दिलों को छू लेती है. इस बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने जब वी मेट और लव आज कल के सीक्वल को लेकर बात की.

क्या बनेगा जब वी मेट और लव आज कल का सीक्वल
इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट और लव आज कल एवरग्रीन मूवीज है, जिसे दर्शक हर बार देखना पसंद करते है. पिंकविला से बातचीत में जब उनसे इन दोनों फिल्मों के सीक्वल के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया. उन्होंने कहा, फिलहाल इनके सीक्वल को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया गया है. अभी मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन देखते हैं आगे क्या होता है. मेरे पास इस समय तीन स्क्रिप्ट हैं, जिनपर काम करने के लिए बेताब हूं.

जब वी मेट और लव आज कल है कल्ट क्लासिक रोमांस मूवी
फिल्म जब वी मेट में शाहिद कपूर और करीना कपूर लीड रोल में नजर आई थी. गीत और आदित्य की लवस्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. इसके गाने, डायलॉग, सीन हर चीज बेहतरीन और शानदार था. वहीं, लव आज कल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आई थी. ये मूवी भी सुपरहिट हुई थी. हालांकि लव आज कल का एक सीक्वल बना था, जिसमें सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा थे. इसके गाने काफी लोकप्रय हुए थे, लेकिन ये मूवी बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही थी.

Crew Movie Review: कमजोर कहानी वाली क्रू की सुरक्षित लैंडिंग करवायी करीना, तब्बू और कृति की पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस ने

Read More at www.prabhatkhabar.com