WhatsApp New Feature Locked Chat Linked Devices Android Beta Users Secret Code Know Details here

WhatsApp Latest Feature: वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए एक के बाद एक शानदार फीचर लेकर आ रहा है. कंपनी ने पिछले दिनों यूजर्स को कई जबरदस्त फीचर्स का तोहफा दिया है. इसी कड़ी में वॉट्सऐप यूजर्स को चैटिंग का बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए नया फीचर अनलॉक करने जा रहा है. कुछ टाइम पहले कंपनी ने चैटिंग के लिए सीक्रेट फीचर रोलआउट किया था, जिसके बाद कंपनी अब इसे लिंक्ड डिवाइसेज के लिए भी लाने की तैयारी कर रही है. 

हर बार की तरह इस बार भी कंपनी के इस फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी है. WABetaInfo की रिपोर्ट में बताया गया है उसने इस फीचर को Google Play Store पर मौजूद वॉट्सऐप बीटा फॉर एंड्रॉयड में देखा है. साथ ही इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. स्क्रीनशॉट में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लिंक्ड डिवाइस पर चैट ओपन करते हैं तो एक सीक्रेट कोड की जरूरत पड़ रही है. 

कैसे कर सकते हैं सीक्रेट कोड को सेट

इस फीचर में यूजर्स अपने प्राइमरी फोन में सीक्रेट कोड को सेट कर सकते हैं. इस सीक्रेट कोड को सेट करने के लिए यूजर्स को चैट लॉक सेटिंग्स वाले ऑप्शन में जाना होगा. वॉट्सऐप का ये फीचर अभी डेवलपिंग फेज में है. जब इस फीचर की टेस्टिंग पूरी हो जाएगी, तब ही कंपनी इसके स्टेबल वर्जन को ग्लोबस यूजर्स के लिए रोलआउट करना शुरू कर देगी. जैसे ही ये फीचर इनेबल होगा, यूजर्स को लिंक्ड डिवाइस में चैट्स से रिलेटेड अपनी प्राइवेसी को लेकर कोई टेंशन नहीं होगी. इससे पहले वॉट्सऐप ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए नए डिजाइन में बड़ा बदलाव किया है. इसका अपडेट धीरे-धीरे लोगों तक पहुंच रहा है. 

यह भी पढ़ें:-

AI बताएगा कब होगी आपकी मौत? इस Death Calculator से लगेगा तारीख और टाइम का पता! 

Read More at www.abplive.com