अजय देवगन की ‘शैतान’ अब ओटीटी पर आ रही है खौफ फैलाने, जानिए कब और किस प्लेटफार्म पर देखें फिल्म?

Ajay Devgn, Shaitaan- India TV Hindi

Image Source : X
जानें ‘शैतान’ ओटीटी पर कब होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और आर. माधवन स्टारर फिल्म ‘शैतान’ इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है। ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट में शुमार है। ऑडियंस को ये सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि इसका क्रेज अब तक लोगों के बीच बरकरार है।लेकिन अगर आपने अब तक अजय देवगन की ये फिल्म नहीं देखी है तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आपको इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर तक जाने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं क्योंकि जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर आ रही है। तो चलिए आपको बताते है कि ‘शैतान’ को कब और किस ओटीटी प्लेटफार्म पर देखा जा सकेगा।

जल्द ही ओटीटी पर आ रही ‘शैतान’ 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर रिलीज के लगभग दो महीने बाद कोई भी मेकर्स फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर देते हैं। ऐसे में अजय देवगन और आर. माधवन की फिल्म ‘शैतान’ के मई में दो महीने पूरे होंगे। इसी बीच ऐसी खबरे आ रही है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं और ये 3 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

फिल्म शैतान के बारे में

बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में एक्ट्रेस ज्योतिका अजय देवगन की पत्नी का रोल निभा रही हैं। वहीं आर माधवन विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक शख्स अपनी सुपरनैचुरल पावर से बंधक बना लेता है। अब तक फिल्म ने 138.77 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

ये भी पढ़ें:

ऋतिक रोशन की Ex वाइफ सुजैन और गर्लफ्रेंड सबा हैं पक्की सहेली, यकीन नहीं तो ये तस्वीर देख लीजिए

चुनावी माहौल में देखे ये फिल्में, जिनमें दिखाए गए सियासी दांव पेंच

Read More at www.indiatv.in