MS Dhoni Wife Sakshi Singh reaction on her husband fantastic batting in CSK vs DC IPL 2024 Watch | MS Dhoni: एमएस धोनी की ताबड़तोड़ बैटिंग ने वाइफ साक्षी को किया मदहोश, बोली

Sakshi Singh On MS Dhoni Batting: एमएस धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 16 गेंदों में 37* रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. धोनी की यह पारी चेन्नई को मैच तो नहीं जिता सकी, लेकिन फैंस का दिल ज़रूर जीत ले गई. आईपीएल 2024 में धोनी को पहली बार बैटिंग करता देख फैंस काफी खुश दिखाई दिए. धोनी की बैटिंग की दीवानगी सिर्फ फैंस तक ही महदूद नहीं रही, बल्कि वाइफ साक्षी के भी सिर चढ़कर बोली. 

धोनी शानदार बैटिंग देखने के बाद वाइफ साक्षी ने सोशल मीडिया के ज़रिए बेहद ही दिलचस्प रिएक्शन दिया. रिएक्शन ऐसा कि मानिए पति धोनी को बैटिंग ने उन्हें मदहोश कर दिया हो. मैच के बाद साक्षी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने धोनी की ‘स्ट्राइकर ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड लेते हुए तस्वीर लगाई. तस्वीर के ऊपर उन्होंने लिखा, “महसूस ही नहीं हुआ कि हम मैच हार गए.” इसके अलावा साक्षी ने इस स्टोरी के ज़रिए ऋषभ पंत का भी वेलकम किया. उन्होंने दूसरी साइड पंत के लिए लिखा, “सबसे पहले वेलकम बैक ऋषभ पंत.” साक्षी सिंह का यह रिएक्शन तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. 

शानदार टच में दिखे धोनी

धोनी ने पारी की पहली ही गेंद पर चौका लगाया. चौका लगाने के बाद खलील अहमद ने माही का कैच छोड़ दिया और उसके बाद उन्होंने दिल्ली के गेंदबाज़ों को नहीं छोड़ा. आईपीएल 2024 में पहली बार बैटिंग के लिए उतरे धोनी बेहद ही शानदार टच में दिख रहे थे. उन्होंने कुछ बेहद ही खूबसूरत शॉट्स खेले.

पारी के आखिरी ओवर में एनरिक नॉर्किया पर तो धोनी जमकर बरसे. नॉर्किया के ओवर में माही ने 2 चौके और 2 छक्के जड़े. ओवर की शुरुआत उन्होंने चौके के साथ की और दूसरी गेंद पर छक्का लगाया. फिर तीसरी गेंद डॉट बॉल हुई और चौथी पर फिर चौका लगा दिया. इसके बाद पांचवी गेंद डॉट हुई और छठी गेंद को माही ने स्टैंड्स में भेज दिया. 

 

ये भी पढ़ें…

MS Dhoni: माही मार रहा है…एमएस धोनी की बैटिंग देख गदगद हुए फैंस, सोशल मीडिया पर आए दिलचस्प रिएक्शन

Read More at www.abplive.com