WhatsApp लाने जा रही है बड़ा अपडेट, वीडियो सेक्शन में यूजर्स को मिलेगा यूट्यूब वाला फीचर

Whatsapp, Whatsapp News, Whatsapp Feature, Whatsapp Update, Whatsapp Video Feature- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
वॉट्सऐप लाने जा रही है नया धमाकेदार फीचर।

पूरी दुनिया में करीब 200 करोड़ से अधिक लोग वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं। आज के समय में इंस्टेंट मैसेजिंग के लिए सबसे ज्यादा वॉट्सऐप ही यूज होता है। अपने करोड़ों यूजर्स की सहूलियत और सेफ्टी का ध्यान रखता है यही वजह है कि कंपनी समय समय में प्लेटफॉर्म को नए नए फीचर्स के साथ अपग्रेड करती रहती है। इस समय वॉट्सऐप एक धांसू फीचर पर काम कर रही है जिसे जल्द ही रोलआउट किया जा सकता है।

बता दें कि वॉट्सऐप इन दिनों वीडियो सेक्शन के लिए एक नए फीचर पर काम कर रहा है। मेटा के स्वामित्व वाले वॉट्सऐप ने अपने हाल ही में iOS यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडटे में कंपनी ने वॉट्सऐप में आने वाले बग्स को फिक्स करने के साथ ही वीडियो सेक्शन में एक नया फीचर दे दिया है। अब वॉट्सऐप के आईफोन यूजर्स चैट में आने वाले वीडियो को फास्ट फॉरवर्ड यौर रिवाइंड कर सकेंगे। 

यूजर्स को मिलेगा यूट्यूब वाला धांसू फीचर

आपको बता दें कि अभी वॉट्सऐप वीडियो को फारवर्ड और रिवाइंड करने वाले फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। इतना ही नहीं आने वाले समय में वॉट्सऐप पॉपुलर वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब की तरह वीडियो को डबल टैप करके फॉरवर्ड करने की सुविधा दे सकता है। उम्मीद है कि यह फीचर जल्द ही यूजर्स को मिलेगा। वॉट्सऐप के इस फीचर का सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि इससे यूजर्स  के टाइम की बचत होगी। वॉट्सऐप की तरफ से नए फीचर को धीरे धीरे रोलआउट किया जा रहा है।

आपको बता दें कि वॉट्सऐप ने पिछले कुछ समय में अपने यूजर्स के लिए कई सारे फीचर्स लॉन्च किए हैं। हाल ही में वॉट्सऐप ने स्टेटस सेक्शन में कॉन्टैक्ट मेंशन करने का फीचर दिया था। इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपने जिसके लिए वॉट्सऐप लगाया है उसे तुरंत इसका नोटिफिकेशन मिल जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Click Here क्या है? जानें आखिर क्यों X पर लगातार ट्रेंड कर रहा है यह पोस्ट

Read More at www.indiatv.in