अप्रैल में आ रही ये फिल्में

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां की फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है. फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आएंगी.

Maidaan
Maidaan

मैदान फिल्म का कुछ समय पहले ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें अजय देवगन की परफॉरमेंस की काफी चर्चा हुई थी. फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. ये एक पीरियड-ड्रामा है, जहां भारत की आजादी के कुछ ही साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म 10 अप्रैल को थिएटर में रिलीज की जाएगी.

Chamkila
Chamkila

चमकीला फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है. इसमें परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आ रहे है. फिल्म की कहानी पंजाब के लोकप्रिय सिंगर अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर के बारे में है. दोनों की ही साल 1988 में हत्या कर दी गई थी. इस फिल्म को 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

Mr And Mrs Mahi
Mr and mrs mahi

मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म में फिर एक बार जान्हवी कपूर और राजकुमार राव साथ में नजर आने वाले है.’मिस्टर एंड मिसेज माही’ काफी बीते लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई थी. फिल्म इंडियन क्रिकेट कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. इस फिल्म को 19 अप्रैल को थियेटर में रिलीज किया जाएगा.

Do Aur Do Pyaar
Do aur do pyaar

दो और दो प्यार एक रोमांटिक कॉमडी है. फिल्म में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंथिल राममूर्ति साथ में नजर आएंगे. इसमें सेंथिल और विद्या एक कपल हैं और इलियाना और प्रतीक एक कपल हैं और फिल्म में दोनों ही कपल्स की कहानी दिखाई है. इस फिल्म को 19 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

Tehran
Tehran

तेहरान एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जो 26 अप्रैल को थिएटर में रिलीज कि जाएगी, इसका निर्देशन अरुण गोपालम ने किया है. इसमें जॉन अब्राहम और मानुषी चिल्लर लीड रोल में नजर आएंगे.

Jnu
Jnu

जेएनयू एक स्टूडेंट पॉलिटिक्स पर आधारित फिल्म है. फिल्म में ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ के राजनीति और इससे जुड़े कई मुद्दे को दिखाया जाएगा. इसमें रवि किशन, रश्मि देसाई, उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा और अतुल पांडे साथ में नजर आएंगे. आप इस फिल्म को 5 अप्रैल को थिएटर में देख पाएंगे.

Srikanth 1 1
Srikanth

श्रीकांत फिल्म जिसे पहले हम श्री के नाम से जानते थे, उसकी रिलीज डेट सामने आ गई है. वो 10 मई को थिएटर में रिलीज की जाएगी. यह एक बायोपिक फिल्म होगी. इसमें राजकुमार राव नजर आएंगे. यह बायोपिक फिल्म बिजनेसमैन श्रीकांत बोला के ऊपर बनी है.

Srikanth: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Read More at www.prabhatkhabar.com