Tiger Shroff bade miyan chote miyan film promotion instagram live with fans reveals his favourite position | Bade Miyan Chote Miyan: टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम लाइव में किया पसंदीदा पोजीशन का खुलासा, बोले

Bade Miyan Chote Miyan : बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों ही एक्टर्स सोशल मीडिया पर नई-नई तरकीबों के जरिए फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बनाए रखने की कोशिश में जुटे हैं. कभी फिल्म को लेकर कोई नया अपटेड सामने आता है. तो कभी एक्टर्स का कोई प्रैंक वीडियो. इस बार टाइगर श्रॉफ ने फैंस के साथ लाइव सेशन किया है. 

 फैंस के साथ किया इंस्टाग्राम लाइव

एक्टर रविवार को इंस्टाग्राम पर लाइव आए. इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया. उनके इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल किए. इस दौरान सुपरस्टार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक्टर से उनकी अगली फिल्म ‘रैम्बो’ को लेकर सवाल किया. उन्होंने एक्टर से पूछा – वो रैंबो पर कब काम करना शुरू करेंगे. इस सवाल को सुनते ही टाइगर पूरी तरह से हैरान हो गए थे.

इस दौरान एक फैन ने एक्टर से उनके फेवरेट पोजीशन के बारे में पूछा. यूजर के इस ट्रिकी सवाल का जवाब देते हुए टाइगर ने कहा – ‘पसंदीदा पोजीशन’? ‘उम्म मैं नखरेबाज नहीं हूं’. अब इसका मतलब क्या है वो तो एक्टर और फैंस ही समझ सकते हैं. बता दें एक्टर की फिल्म 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सिर्फ 5 दिनों में इस ट्रेलर पर 36 मिनलियन लाइक्स आ चुके हैं. 


टाइगर ने खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी 

बता दें एक्टर ने हाल ही में पुणे में 7.5 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीदी है. जैपकी से मिले डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, एक्टर ने संपत्ति को 3.5 लाख रुपये प्रति माह पर पट्टे पर लिया था.  ये प्रापर्टी पुणे के हडपसर इलाके में है और 4248 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैली हुई है. असाइनमेंट डीड के अनुसार, टाइगर ने संपत्ति के लिए 52.5 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान करके 5 मार्च को एएसएन प्रॉपर्टीज प्राइवेट लिमिटेड से इसे खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने इस प्रापर्टी को एक निजी फर्म को लीस पर दिया है, जो पेय पदार्थों का कारोबार करती है. इस बीच, अभिनेता मुंबई के खार इलाके में एक 8 बीएचके अपार्टमेंट के मालिक भी बने हैं. ये अपार्टमेंट रुस्तमजी पैरामाउंट में है और इसकी कीमत लगभग 35 करोड़ रुपये है. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की ‘डंकी’ को लेकर सिंगर शान ने किया खुलासा, कहा- ‘उनका गाना हटाकर डाला गया अरिजीत का गाना’

Read More at www.abplive.com