‘मैदान’ की रिलीज से पहले अजय देवगन ने फैंस को दिया खास तोहफा, शेयर की अपने खिलाड़ियों की झलक

Ajay Devgn- India TV Hindi

Image Source : X
अजय देवगन ने दिखाई ‘मैदान’ की टीम की झलक

फिल्म ‘शैतान’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद अब अजय देवगन ‘मैदान’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का फैंस को काफी इंतजार है। इस फिल्म के लिए फैंस की बेकरारी तेजी से बढ़ रही है। फिल्म की रिलीज में अब महज 11 दिन ही बाकी है। ऐसे में जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है अजय लगातार फिल्म से जुड़े कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। अब हाल ही में अजय ने सोशल मीडिया पर अपनी भूमिका की एक झलक दिखाते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अजय ने फिल्म के खिलाडियों की झलक भी दिखाई है। 

अजय देवगन ने दिखाई खिलाड़ियों की झलक

अजय ने जो वीडियो शेयर किया है, उसकी शुरूआत एक्टर की एंट्री से होती है। इस दौरान उनके साथ उनकी टीम भी मैदान की ओर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद फुटबॉल का ग्राउंड नजर आ रहा है। इसके बाद अभिनेता कहते हुए सुनाई देते हैं कि सोच एक, समझ एक, दिल एक, दिमाग एक, इसलिए आज मैदान में उतरना 11, लेकिन दिखना सिर्फ एक। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा है- ‘मैदान में उतरेंगे ग्यारह सिर्फ ग्यारह दिनों में। फुटबॉल से भारतीय इतिहास बदलने वाले कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी देखें। मैदान के लिए 11दिन।’ अजय देवगन का ये वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ‘मैदान’ 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अजय देवगन स्टारर यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में अजय के अलावा प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं। वहीं हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ भी रिलीज हुई है। शैतानी शक्तियों पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इस हॉरर थ्रिलर फिल्म में अजय के साथ आर माधवन और ज्योतिका नजर आए।  

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in