Google Pixel फोन पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर, जल्दी करें कहीं हाथ से न निकल जाए मेगा डील

Google Pixel, Google Pixel Offer, Google Pixel discount Offer, Google Pixel 7 Price drop- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
गूगल पिक्सल स्मार्टफोन के दाम पर आई भारी गिरावट।

Google Pixel 7 Discount Offer: गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन्स प्रीमियम कैटेगरी में आते हैं। इनकी कीमत अधिक होती है और शायद यही वजह है कि हर कोई इन्हें नहीं ले पाता। गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स अपनी दमदार कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि गूगल के फोन्स फोटोग्राफी लवर्स के बीच में काफी पॉपुलर होते हैं। अगर आप भी लंबे समय से गूगल पिक्सल स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे थे तो अब आपके पास शानदार मौका है। इस समय गूगल के एक दमदार स्मार्टफोन तगड़ा डिस्काउंट चल रहा है। 

हम जिस बंपर डिस्काउंट ऑफर की बात कर रहे हैं वह Google Pixel 7 स्मार्टफोन में चल रहा है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 2022 में लॉन्च किया था। गूगल ने इस फोन में कई सारे फ्लैगशिप फीचर्स दिए हैं। अभी इसे सस्ते दाम में खरीदने का सबसे बढ़िया मौका है। आइए आपको इस फोन पर चल रहे ऑफर्स और इसके फीचर्स के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

यहां मिल रहा है प्रीमियम फोन पर बंपर ऑफर

Google Pixel 7 फोन पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। गूगल पिक्सल 7 फ्लिपकार्ट पर 59,999 रुपये पर लिस्टेड है। हालांकि अब इस पर 25 प्रतिशत तगड़ा हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे 45 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। अभी फ्लिपकार्ट पर यह 44,999 रुपये में मिल रहा है। 

सिर्फ फ्लैट डिस्काउंट ही नहीं फ्लिपकार्ट ग्राहकों को तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। आप इस फोन पर 36 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं। यह जरूरी नहीं है कि आपको 36 हजार रुपये तक का पूरा एक्सचेंज ऑफर मिल जाएगा। आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी। 

Google Pixel 7 के स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 7 में दमदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें 6.3 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसके डिस्प्ले में एमोलेड पैनल, 90Hz का रिफ्रेश रेट, HDR10+, 1000 nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। आउट ऑफ द बॉक्स यह फोन एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा। हालांकि आप इसे एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 

Google Pixel 7  में कंपनी ने खुद का Google Tensor G2 प्रोसेसर दिया है। यह एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जो कि 5nm टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है। इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50+12 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10.8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4355mAh की बैटरी मिलती जो कि 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Jio का 84 दिन वाला दमदार रिचार्ज प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ मिलेगा Free Prime Video

Read More at www.indiatv.in