Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:सवी दिखाएगी मुकुल का असली चेहरा

GHKKPM 31 March: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक रोमांचक मोड़ पर आ चुका है और आगे की कहानी जानने के लिए फैंस उत्सुक है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अन्वी कोशिश करती है कि मामा जी की सच्चाई सारे परिवार के सामने आ जाए. अन्वी अपनी कोशिश में कामयाब नहीं हो पाती. हालांकि पूरे परिवार के सामने ये बात आती है, लेकिन किसी को इसपर यकीन नहीं होता है. सुरेखा, सवी को थप्पड़ मारती है और घर से बाहर निकलने के लिए कहती है, इस दौरान ईशान भी उसका साथ नहीं देता. ईशान को चुप खड़े देखकर सवी को दुख पहुंचता है.

यशवंत ने सवी को घर छोड़ने के लिए कहा
गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि यशवंत, सवी से कहता है कि समारोह शुरू होने से पहले वो चली जाए. सवी, ईशान को भरोसा करने के लिए कहती है. ईशान कहता है हर बार वो उसकी रक्षा करता है, लेकिन उसने इस बार पूरे परिवार को अपना दुश्मन बना लिया है. सवी कहती है उसने खुद अपनी आंखों से मामा जी को अन्वी के साथ छेड़छाड़ करते देखा है. वहीं, मामा जी अपनी पत्नी अप्सरा पर चिल्लाते है क्योंकि उसने उसका सपोर्ट नहीं किया. अप्सरा कहती है उसे भी उससे सवाल पूछना चाहिए था.

मामा जी की सच्चाई जान परिवार हुआ शॉक्ड

गुम है किसी के प्यार में अस्मिता और अन्वी को पता चलता है कि सवी घर छोड़ कर जा रही है. सवी जाने से पहले घरवालों के सामने अन्वी का वीडियो प्ले करती है. वीडियो देखकर हर कोई शॉक्ड हो जाता है. वीडियो में अन्वी मामाजी की सच्चाई बताते दिखती है. मुकुल बीच में ही वीडियो रोकने की कोशिश करता है. अप्सरा उसे रोकती है, लेकिन वो उससे अपना हाथ छुड़ा लेता है. मुकुल कहता है ये सब सवी का प्लान है. सवी कहती है अब कोई उसकी बातों पर यकीन नहीं करेगा. ईशान मामाजी को शांति से वीडियो देखने के लिए कहता है. दूसरी तरफ अस्मिता और अन्वी चुपचाप वीडियो देखकर रोते है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को घर से निकाल देगी सुरेखा, ईशान भी अपनी पत्नी का नहीं देगा साथ

Read More at www.prabhatkhabar.com