Crew Worldwide Collection Day 2 tabu kareena kapoor kriti sanon starrer earned 41 crores globally

Crew Worldwide Collection Day 2: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘क्रू’ दुनिया भर में ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है. फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. ‘क्रू’ ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड भी धुआंधार कारोबार कर रही है. महज दो दिनों में फिल्म ने 40 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है.

‘क्रू’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है. जिसके मुताबिक ‘क्रू’ ने पहले दिन दुनिया भर में 20.07 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं दूसरे दिन 21.06 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. यानी वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के दो दिनों का कुल कलेक्शन 21.06 करोड़ रुपए हो गया है.


राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी ‘क्रू’
घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ‘क्रू’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि फिल्म ने दो दिनों में 18.85 करोड़ रुपए की कमाई की है. राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स, एकेएफसी और कम्युनिकेशन नेटवर्क प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले अनिल कपूर, शोभा कपूर, एकता कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू लीड रोल में हैं तो वहीं कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ और खेसारी लाल यादव का भी अहम किरदार है.

क्या है कहानी?
करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू ने ‘क्रू’ में एयरहोस्टेस का किरदार निभाया है. ऐसी एयरहोस्टेसेस जो अपनी मिडल क्लास लाइफ से परेशान हैं और जल्दी से जल्दी अमीर होने के ख्वाब देख रही हैं. लेकिन उनकी ये उम्मीद पूरी होती दिखाई नहीं दे रही और तभी उनके हाथ लगते हैं सोने के बिस्किट, जो उनकी जिंदगी ही बदल देते हैं.

ये भी पढ़ें: किसी ने फोन चुराकर भेजा मैरिज प्रपोजल तो किसी ने गाजर के हलवे मिलाई मिर्च, अजीबोगरीब April Fool pranks कर चुके हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

Read More at www.abplive.com