दूसरे दिन भी कायम रही ‘क्रू’ की रफ्तार, तब्बू-करीना-कृति की फिल्म ने बटोर लिए इतने करोड़

Crew Box Office Collection Day 2- India TV Hindi

Image Source : X
क्रू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

करीना कपूर, कृति सैनन और तब्बू ‘क्रू’ के जरिए फैंस के बीच अपना जलवा दिखाने में सफल रहे हैं। फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। लोग इस मूवी को खूब पसंद कर रहे रहे हैं। ऑडियंस को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन भी अच्छा-खासा कलेक्शन कर लिया है। पहले दिन दमदार ओपनिंग के बाद दूसरे दिन भी फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की है। आइए जानते हैं कि तब्बू-करीना और कृति की फिल्म ने अब तक कितने करोड़ बटोर लिए हैं।

‘क्रू’ ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड रिपोर्ट के मुताबिक, तब्बू, कृति सेनन, करीना कपूर अभिनीत ‘क्रू’ ने दूसरे दिन 9.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।हालांकि ये फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े हैं। ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है। वहीं फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी। यानी तब्बू, करीना और कृति सैनन की फिल्म ‘क्रू’ ने दो दिन में 18.55 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। वहीं वीकेंड पर यानी  रविवार को भी फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है। इस मूवी का बजट लगभग 50 करोड़ बताया जा रहा है। अगर फिल्म इसी तरह से  कलेक्शन करती रही तो जल्द ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ये अपनी लागत वसूल लेगी।

क्या है ‘क्रू’ की कहानी

बता दें कि ‘क्रू’ तीन एयर होस्टेस करीना, कृति और तब्बू की कहानी है जो एक दिवालिया हो चुकी एयरलाइन में काम करती हैं। तीनो ही अपनी-अपनी लाइफ की प्रॉब्ल्म्स में फंसी हुई हैं। एयरलाइन में काम करने के बावजूद इन्हें सैलरी नहीं मिल रही। इन्हीं परेशानियों के बीच कहानी आगे बढ़ती है जहां कृति, तब्बू और करीना एक डकैती को अंजाम देने का प्रयास करती हैं। 

‘क्रू’ की स्टार कास्ट

बता दें कि ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ, कॉमेडियन कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन लूटकेस-फेम राजेश ए कृष्णन ने किया है। वहीं बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत इस फिल्म को बनाया गया है। 

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in